मनीमाजरा में सर पर बोतल मार युवक की हत्या, साथी हिरासत में

Tuesday, Jun 02, 2020 - 12:41 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशिल राज) : मनीमाजरा के पिपली वाला टाउन की आरा मशीन कर्मचारी के सिर में बोतल मारकर मर्डर कर दिया। गेट पर शव पड़ा देख मामले की सूचना पुलिस को दी। मनीमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सैक्टर-32 हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की पहचान बलावन के रूप में हुई। हत्या करते हुए एक व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मनीमाजरा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

जानकारी के अनुसार बलावन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला है। उसकी मौत सिर में गंभीर चोट लगने के कारण हुई है। हालांकि अभी वारदात की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ बॉडी को जीएमसीएच 32 की मोर्चरी में रखवा दिया है।

 

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग
पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में मृतक और आरोपित सोमवार रात 9:15 बजे से 9:45 बजे तक इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं। प्राथमिक जांच और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार पुलिस ने संदिग्ध आरोपी नेपाली मूल के हिरासत में ले लिया है। कैमरे में आरोपित साफ तौर पर बलावन को खींच कर ले जाते और उसके कपड़े बदलते दिख रहा है। पुलिस ने कहा है कि वह जल्द पूरे मामले का खुलासा कर देगी।

pooja verma

Advertising