‘मुन्नी बदनाम’ फेम बॉलीवुड की आइटम सॉन्ग क्वीन ममता शर्मा पहुंची शहर

Thursday, Jun 22, 2017 - 12:32 PM (IST)

चंडीगढ़(नेहा) : मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए ! ये वो गाना था जिसमें शायद हर तरह के मंच पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं और इसी गाने के साथ सुर्खियों में आयीं ममता शर्मा इस गाने की गायिका। 

 

वर्ल्ड म्यूजिक-डे के मौके पर चंडीगढ़ टूरिज्म डिपार्टमैंट द्वारा आयोजित करवाए समारोह में प्रस्तुति देने पहुंची ममता ने उस वक्त अपने गाने के अंदाज से सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपने गांव के साथ ही पंजाबी फोक सांग जुगनी जी व अपने सभी गानों पर भीड़ को नाचने और झूमने पर मजबूर करने वाली ममता से शो से पहले बातचीत हुई। 

 

इस दौरान उन्होंने काफी बातें सांझा कीं। उन्होंने कहा कि जब तक फिल्म रिलीज नहीं हुई थी मुझे यकीं नहीं होता था कि मुन्नी को फाइनल रिलीज में मेरी आवाज दी जाएगी। हमेशा लगता था में कहां इतना अच्छा गाती हूं। इसके बाद तो कई गाने गाये धीरे-धीरे खुद पर विश्वास हुआ। 

 

अरबाज ने कहा था- 10 किलो वजन कम कर लो :
अब तक का बेहतरीन कॉम्पलिमैंट क्या रहा पूछने पर उन्होंने बताया कि मुझे आज भी याद है जब में दबंग के लिए फाइनल रिकॉर्ड कर के निकल रही थी मुझे अरबाज ने कहा था ‘10 किलो वजन काम कर लो इस गाने के बाद सरे अवार्ड्स तुम्हें मिलने वाले हैं।’ तब मुझे उनकी बात मजाक लगी थी और में अवार्ड शो में जा भी नहीं रही थी क्यों की मुझे लगता था कि अवार्ड्स तो फिक्स्ड होते होंगे और मेरे पास पैसे कहां लेकिन अब मुझे मालूम है अवार्ड्स फिक्स्ड नहीं होते। 

 

11 साल की उम्र में शुरू किया गाना :
गानों की शुरूआत के बारे में बताते हुए ममता ने बताया कि वे महज 11 वर्ष की थीं जब उन्होंने गाना शुरू कर दिया था मुंबई आने से पहले मध्यप्रदेश में ही वे कई ओर्केस्ट्रा के साथ गाया करती थीं सबसे ज्यादा जागरण ने उन्हें गाने का मौका दिया। मुंबई में अपने सफर के बारे में बात करते हुए ममता ने बताया कि सन 2000 में घर से मुंबई मैं फाइन आर्ट्स में ग्रैजुएशन करने आई थीं लेकिन ग्रैजुएशन तो सिर्फ बहाना था असल में तो में मुंबई सिंगिंग के लिए आई थी।  

 

किस्मत का साथ होना जरूरी :
पहले ब्रेक के बारे में बात करते हुए ममता ने बताया ये सच में किस्मत का खेल है मेरा मानना है कि बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के लिए किस्मत का साथ होना बेहद जरुरी है।  मैंने भी शुरूआती कोशिशों के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कोशिश करना भी बंद कर दिया था और उनका सारा ध्यान सिर्फ स्टेज शोज पर था लेकिन जब किस्मत में था तो ऑफर अपने आप आ गया। 

Advertising