शहर में पानी के लिए मची मारामारी, लोग हुए परेशान

Monday, Aug 26, 2019 - 09:27 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : शहर में रविवार को पानी की सप्लाई लो प्रैशर से हुई, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों को डिमांड के अनुरुप टैंकरों की सप्लाई नहीं मिल पाई। 

लो प्रैशर से सप्लाई सोमवार को भी जारी रहेगी। कजौली में पाइप की लीकेज की वजह से दो दिन तक जल आपूर्ति प्रभावित रहेगी, जिसकी सूचना निगम ने शनिवार देर शाम को जारी कर दी थी। इसके पीछे निगम ने कजौली वाटर वर्क्स के फेज 1 व 2 में जरूरी मरम्मत कार्य का हवाला दिया था।

कई सैक्टरों में नहीं पहुंचा टैंकर, लोग परेशान :
निगम के पास वाटर टैंकर की सप्लाई के लिए 737 शिकायतें आई, लेकिन इनमें से 350 लोगों तक ही निगम टैंकर उपलब्ध करवा पाया, जबकि बाकी लोगों को किल्लत से जूझना पड़ा। इनमें से अधिकतर शिकायतें सैक्टर-22, 44, 45, 38 वेस्ट से आई थी। इसके अलावा सैक्टर-25 कॉलोनी में तो लोगों को तीन दिन से पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। 

इस संबंध में स्थानीय निवासी रामकुमार ने बताया कि यहां पर पिछले तीन दिन से उन्हें पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है, लेकिन बावजूद इसके निगम इसकी तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि एक बूंद भी पानी उन्हें नसीब नहीं हो रहा है, लेकिन बावजूद इसके कॉलोनी में एक टैंकर तक नहीं भेजा जा रहा है।

Priyanka rana

Advertising