जब प्यार नहीं चढ़ा परवान, तो प्रेमी ने खुद की लेनी चाही जान

Saturday, Oct 26, 2019 - 09:21 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : एक युवक ने युवती के घर के बाहर चाकू से गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की, जिसके तुरंत बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस के अनुसार वीरवार रात को सैक्टर-14 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के घर के बाहर राकेश नामक युवक ने पहले हंगामा किया। उसके बाद युवक ने अपनी जेेब से चाकू से निकाला और धमकी देकर चाकू से गला काट लिया।

लोगोंं ने पुलिस को दी सूचना :
मौके पर मौजूद लोगों ने लहुलूहान अवस्था में पड़े युवक को देख पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना पाने के कुछ देर बाद ही पी.सी.आर. मौके पर पहुंची और घायल को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में पहुुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए। उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। 

सैक्टर-14 थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कर्मी शुक्रवार को युवक के बयान दर्ज करने पी.जी.आई. पहुुंचे, लेकिन फिलहाल युवक बयान देने की अवस्था में नहीं हैै।

युवक के रिश्तेदार के घर में थी युवती :
युवती के पिता ने सैक्टर-14 थाने में युवती के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती के पिता ने पुलिस को बताया था कि 15 अक्तूबर को लड़की कहीं चली गई। उन्होंने बेटी को ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। 

उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्र्ज करवाई। पुलिस ने जांच शुरू की तो साईबर सैल की मदद से पता चला कि युवती हिसार में युवक के किसी रिश्तेदार के घर है। इसके बाद पुलिस 22 अक्तूबर को युवती को लेकर आई और परिजनों के हवाले कर दिया। शुक्रवार रात युवक युवती के घर पहुंचा और चाकू से अपना गला काट लिया।

Priyanka rana

Advertising