रास्ते में घेरकर राहगीर को लूटा 3 गिरफ्तार, ऑटो बरामद

Wednesday, Apr 10, 2019 - 11:53 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): सोमवार देर रात को ऑटो सवार तीन युवकों ने किशनगढ़ निवासी सुरेश थापा को गोल्फ क्लब टर्न के समीप लूट लिया। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान यू.पी. स्थित हरदोई निवासी पिंटू, अमित गौतम और देशराज के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपियों का वह ऑटो भी बरामद कर लिया है, जिसमें सवार होकर वे वारदात को अंजाम देने आए थे। सुरेश सोमवार रात को घर लौट रहा था। 

अभी वह गोल्फ क्लब टर्न के समीप ही पहुंचा था कि अचानक से एक ऑटो आया। ऑटो चालक ने ऑटो सुरेश के रास्ते में रोक लिया। इससे पहले कि सुरेश कुछ समझ पाता, ऑटो में से 3 युवक निकले और उसे घेर लिया। तीनों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उससे मारपीट करते हुए उसका पर्स लूट लिया, जिसमें 650 रुपए थे। 

पीड़ित ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया
पर्स लूटने के बाद तीनों आरोपी ऑटो में सवार होकर वारदात स्थल से फरार हो गए। सुरेश ने होशियारी दिखाते हुए उनके ऑटो पर लगा हुआ टैम्परेरी नंबर नोट कर लिया। उसने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। कंट्रोल रूम पर सूचना दिए जाने के बाद एरिया में गश्त कर रही पी.सी.आर. ने ऑटो नंबर के आधार पर आरोपियों का ऑटो तलाश करते हुए तीनों आरोपियों को काबू कर उनका ऑटो कब्जे में ले लिया।

bhavita joshi

Advertising