शहर में नहीं रुक रही लूट की वारदातें, कनपटी पर पिस्तौल रखकर 9 लाख लुटे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 11:02 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): एयरपोर्ट रोड पर सोमवार को दो बाइक पर सवार लुटेरे एक कैश कलैक्शन करने वाले व्यक्ति की कनपटी पर पिस्तौल रखकर उससे कैश वाला बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने लूट के शिकार व्यक्ति की शिकायत पर लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।शोरूमों से कैश इक्कठा कर ले जा रहा था

 

जानकारी के मुताबिक रोहन गांव मलोया निवासी है। रोजाना की तरह सोमवार दोपहर के समय वह वी.आर. पंजाब स्थित विभिन्न शोरूमों से कैश कलैक्शन करके ले जा रहा था। जब वह टी.डी.आई. सिटी के नजदीक से गुजरने लगा तो दो बाइक पर चार लुटेरों ने उसे रोक लिया। इनमें से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख दी और उससे कैश वाला बैग छीन लिया। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। रोहन के मुताबिक उसके बैग में साढ़े 9 लाख रुपए के करीब कैश था।

 

सी.सी.टी.वी. भी खंगाले, मगर नहीं लगा सुराग   
लूट के शिकार रोहन ने इसकी सूचना अपनी कंपनी में दी। कंपनी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचित किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी। जानकारी के मुताबिक एस.पी. (डी), डी.एस.पी. और पुलिस स्टेशन बलौंगी से एस.एच.ओ. मनफूल सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने रोहन को साथ लेकर आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका।

 

बैग पर लगा है ट्रैकिंग सिस्टम
लुटेरे कुछ दूरी पर ही कैश का बैग खाली कर फैंक गए। पुलिस ने वह खाली बैग बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक रोहन किसी कैश कलैक्शन कंपनी में काम करता है। वह जिस बैग में कैश लेकर जाता था, उस बैग में ट्रैकिंग सिस्टम भी लगा हुआ था जोकि अक्सर कंपनियां कैश कलैक्टर की लोकेशन पर नजर रखने के लिए लगाती हैं। पुलिस अब उस ट्रैकिंग सिस्टम की भी दिशा का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं, ताकि पता लगाया जा सके कि लुटेरे कैश लूटने के बाद किस दिशा में फरार हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News