थानों के प्रभारी बदले, साल होने लगा खत्म लेकिन नही सुलझ सकी लूट की वारदातें

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 11:17 PM (IST)

चंडीगढ़,  (संदीप): थानों के प्रभारी बदल गए और साल भी समाप्त होने को है लेकिन सैक्टर 27 में गन प्वाइंट लूट और किशनगढ़ चौके समीप चालक के सिर में हथौडे से वार कर टैक्सी लूटने के दोनों वारदातों को सुलझाने में पुलिस को कोई कामयाबी नही मिली है।

 

गन प्वाइंट पर लूट का मामला सैक्टर 26 थाने में तो टैक्सी लूट का मामला आई.टी. पार्क थाने में पिछले 3 से लेकर 4 माह बीत जाने के बाद भी अलसुलझे ही पड़े हुए है। दोनों ही थानों के पिछले प्रभारियों के कार्यकाल में यह वारदाते नही सुलझी है अब देखना यह है कि दोनों थानों में लगाए गए नए प्रभारी आखिर इन लूट की वारदातों को सुलझा पाते है या नही।

 

 

गन प्वाइंट पर की थी 3 लाख की लूट :

सैक्टर 27 में मनी एक्सचेंजर का काम करने वाले संजीव कालियां को निशाते बनाते हुए मास्क लगाए हुए 2 अज्ञात आरोपी उनके कार्यालय में आए थे और उनसे गन प्वाइंट पर 3 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए थे। इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी यहां कार्यालय के आसपास लगें हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हुए थे लेकिन बावजूद इसके इस वारदात को करीब  माह बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिर तार करना तो दुर उनका सुराग तक नही लगा सकी है।

चालक के सिर में हथौडा मार लूटी थी टैक्सी :

मनीमाजरा का रहने वाले टैक्सी चालक से रात के समय 3 युवकों ने शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट पर किशनगढ़ जाने के लिए टैक्सी हायर की थी। टैक्सी चालक जैसे ही किशनगढ़ चौक के समीप पहुची तो आरोपियों ने धमकी देते हुए चालक को टैक्सी रोकने के लिए कहा था और बाद में उसके सिर में हथौडे से वार कर उसे घायल करते हुए उससे उसकी टैक्सी लूट कर ले गए थे। इस वारदात को हुए करीब 3 माह बीत चुके है लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान तक नही कर सकी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News