बेखौफ लुटेरों का कहर, ज्वैलर को बंधक बनाकर पिस्तौल की नोक पर लूटे करोड़ों के गहने

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 08:24 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के कारण जहां हाई सिक्योरिटी थी वहीं बेखौफ लुटेरों ने रात को एक ज्वैलर को लूट लिया। सैक्टर-44 में एक ज्वैलरी शॉप के मालिक को बंधक बनाकर लुटेरे करोड़ों रुपए के गहने ले गए। वारदात रात 8:30 बजे की बताई जा रही है। 

जब हर्ष बेदी नामक व्यक्ति अपनी दिव्य ज्वैलरी शॉप नंबर 250 पर अकेला था। उसके अनुसार तीन लोग उसकी दुकान में आए, जिसमें दो पगड़ीधारी थे। दो के हाथ में रिवाल्वर थी। तीनों ने आते ही उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। उसे बंधक बना लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। तीनों ने दुकान में हीरे, सोने और चांदी के जेवरात बैग में भरे और जाते-जाते 30,000 रुपए भी ले गए।

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस :
लुटेरे कार में आए थे व उसी में ही फरार हो गए। उनके जाने के बाद बेदी ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदारों ने शटर खोला व उसे मुक्त करवाया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है व अभी वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। सुबह उसके बयान लिए जाएंगे। पुलिस दुकान के भीतर व बाहर लगे 

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। एस.एस.पी. चंडीगढ़ व क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची। फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों को भी मौके पर बुला लिया गया, जिन्होंने घटनास्थल से सैंपल लिए। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। बेदी से पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर माजरा क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News