पिस्टल के बल पर रयात बाहरा के स्टूडैंट से लूटा मोबाइल

Thursday, Feb 07, 2019 - 12:18 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : खरड़-कुराली रोड पर सोमवार रात को बाइक सवार लुटेरे 2 विद्यार्थियों को रास्ते में घेरकर उनसे पिस्टल के बल पर मोबाइल छीनकर फरार हो गए। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी और रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के स्टूडैंट आदित्य ने बताया कि वह अपने दोस्त रोबिन के साथ बीती रात हाईवे के नजदीक पैदल जा रहे थे कि रास्ते में सड़क किनारे एक मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने आवाज देकर उन्हें रोक लिया। उनके पास पहुंचते ही उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल ली और दूसरे ने उन्हें धमकाया कि उनके पास जो भी मोबाइल व नकदी है, वह उसे दे दे।

ट्रिगर दबा तो डरा दोस्त :
युवक ने बताया कि उसने अपना फोन उन्हें देने से मना किया तो लुटेरों में से एक ने कहा कि उन्हें गोली मार देते हैं। धमकी के बावजूद जब वह न डरा तो उनमें से एक ने गोली मारने के लिए ट्रिगर दबा दिया, जो खाली गया। आदित्य ने बताया कि यह देख उसका दोस्त डर गया और अपना फोन लुटेरों के हवाले कर वहां से भाग निकला।

मोबाइल व पर्स न दिया तो मारा बट्ट :
लुटेरों ने आदित्य से भी मोबाइल देने की मांग की। परंतु उसने फोन व नकदी उन्हें देने से मना कर दिया। यह सुन गुस्साए दोनों लुटेरों ने मारपीट शुरू कर दी और हाथ में पकड़ी रिवाल्वर के बट्ट से कई वार उसके सिर पर कर दिए व उसे जख्मी हालत में वहीं फैंककर वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल हालत में आदित्य को उसके दोस्त और उसके साथ आए लोगों ने सिविल अस्पताल खरड़ पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Priyanka rana

Advertising

Related News

भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए जनता तैयार: दुष्यंत चौटाला

पंजाब में भारी बारिश का Alert, लोग सोच-समझ कर निकले घर से बाहर

Punjab में ग्रेनेड हमले में बड़ा खुलासा और School के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पढ़ें 1 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

पंजाब में फिल्मी स्टाइल में लूटी बस! इधर गणपति मूर्ति विसर्जन के समय मची चीख-पुकार, पढ़ें 1 बजे तक की बड़ी खबरें

"हिस्ट्रीशीटर गोल्डी खेड़ी खतरे से बाहर...कंधे पर लगी गोली", हमलावर CCTV में कैद, DSP बोलीं चार लोगों से पूछताछ जारी