पिस्टल के बल पर रयात बाहरा के स्टूडैंट से लूटा मोबाइल

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 12:18 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : खरड़-कुराली रोड पर सोमवार रात को बाइक सवार लुटेरे 2 विद्यार्थियों को रास्ते में घेरकर उनसे पिस्टल के बल पर मोबाइल छीनकर फरार हो गए। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी और रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के स्टूडैंट आदित्य ने बताया कि वह अपने दोस्त रोबिन के साथ बीती रात हाईवे के नजदीक पैदल जा रहे थे कि रास्ते में सड़क किनारे एक मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने आवाज देकर उन्हें रोक लिया। उनके पास पहुंचते ही उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल ली और दूसरे ने उन्हें धमकाया कि उनके पास जो भी मोबाइल व नकदी है, वह उसे दे दे।

ट्रिगर दबा तो डरा दोस्त :
युवक ने बताया कि उसने अपना फोन उन्हें देने से मना किया तो लुटेरों में से एक ने कहा कि उन्हें गोली मार देते हैं। धमकी के बावजूद जब वह न डरा तो उनमें से एक ने गोली मारने के लिए ट्रिगर दबा दिया, जो खाली गया। आदित्य ने बताया कि यह देख उसका दोस्त डर गया और अपना फोन लुटेरों के हवाले कर वहां से भाग निकला।

मोबाइल व पर्स न दिया तो मारा बट्ट :
लुटेरों ने आदित्य से भी मोबाइल देने की मांग की। परंतु उसने फोन व नकदी उन्हें देने से मना कर दिया। यह सुन गुस्साए दोनों लुटेरों ने मारपीट शुरू कर दी और हाथ में पकड़ी रिवाल्वर के बट्ट से कई वार उसके सिर पर कर दिए व उसे जख्मी हालत में वहीं फैंककर वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल हालत में आदित्य को उसके दोस्त और उसके साथ आए लोगों ने सिविल अस्पताल खरड़ पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News