अज्ञात लुटेरों ने TDI सिटी में काम कर रहे मजदूरों से की लूट

Saturday, Oct 20, 2018 - 01:21 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : सैक्टर-116 स्थित टी.डी.आई. सिटी में गत देर रात कुछ अज्ञात लुटेरों द्वारा कंस्ट्रक्शन अधीन मकानों में काम कर रहे मजदूरों को मारपीट करके उनसे मोबाइल व नकदी लूटे जाने का समाचार है। भले ही मजदूरों के पास कोई ज्यादा पैसे आदि नहीं थे लेकिन इस घटना ने आस पास रह रहे लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। 

इस संबंधी जानकारी पुलिस को भी दी गई जिस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। यह जानकारी देते हुए नरेश कुमार ने बताया कि उनका टी.डी.आई. सिटी में प्लॉट नंबर 5165 है जहां पर उनका मकान निर्माण अधीन है। इसके अलावा साथ वाले प्लॉट नंबर 5141 में भी मकान बन रहा है। 

वीरवार की मध्यरात्रि 1 बजे के करीब 10-12 अज्ञात युवक तेजधार हथियारों से लैस होकर वहां पर आए और आते ही उन्होंने सो रहे मजदूरों से मारपीट करनी शुरू कर दी। सभी के मोबाईल फोन झपट लिए और दो मजदूरों से चार हजार रुपये के करीब नकदी भी लूट ली और वहां से फरार हो गये। 

उन्होंने बताया कि सभी लुटेरे पंजाबी बोलते थे। इस घटना संबंधी पुलिस को भी सूचित किया गया जिस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। पुलिस मामले की तालाश कर रही है।

Priyanka rana

Advertising