बदमाशों के हौसले बुलंद, चाकू की नोक पर 6 युवकों ने की लूट

Wednesday, Mar 21, 2018 - 10:16 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-36 थाने से कुछ ही दूर करीब 6 युवकों ने एक युवक से मारपीट कर चाकू दिखा लूट कर डाली। किसी तरह से पीड़ित जान बचा कर आरोपियों के चंगुल से निकल कर सड़क पर पहुंचा और मोबाइल से परिवार और पुलिस को सूचना दी। 

 

मौके पर पी.सी.आर. और थाना पुलिस पहुंची और जांच के बाद पुलिस ने सोनू से पूछताछ कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही लेकिन पुलिस ने लूट की एफ.आई.आर. दर्ज करने के बजाय सिर्फ पर्स मिसिंग की डी.डी.आर. दर्ज कर ली। 

 

जेब से निकाला पर्स और लूटे 5700 रुपए :
डड्डूमाजरा कालोनी का रहने वाला सोनू इंश्योरैंस कंपनी में जॉब करता है। सोनू ने बताया कि मंगलवार शाम वह मोटरसाइकिल पर सैक्टर-36 थाने के पास स्थित नाले के पास से गुजरा। इसी दौरान वह टॉयलैट करने जब नाले की तरफ उतरा तो पीछे से अचानक करीब आधा दर्जन युवक आए और उसे घेर लिया। युवकों ने उससे मारपीट करनी शुरू कर दी और आरोपी उसकी जेब से पर्स निकालने लगे। 

 

जब उसने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट करते हुए उसकी जेब से उसका पर्स निकाला और 5700 रुपए लूट लिए। इसके बाद जब वे उसका मोबाइल छीनने लगे तो जैसे-तैसे उनसे हाथापाई करते हुए वहां से बच निकला। ऊपर सड़क पर पहुंचने पर उसने तुरंत परिजनों और पुलिस कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। इसके बाद पी.सी.आर. और सैक्टर-36 थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 

Punjab Kesari

Advertising