कैशियर की पिटाई कर बाइक समेत साढ़े चार लाख लूट फरार हुए लुटेरे

Sunday, Dec 22, 2019 - 10:05 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-25 स्थित गैस एजैंसी के कैशियर की पिटाई कर बाइक समेत साढ़े चार लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात गैस एजैंसी से चंद कदम की दूरी पर शनिवार शाम को हुई। कैशियर अरविंद सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लुटेरों को पकडऩे में कामयाब नहीं हो सकी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

सैक्टर-52 निवासी अरविंद सिंह ने पुलिस को बताया कि वह सैक्टर-25 स्थित गैस एजैंसी में कैशियर की जॉब करता है। शनिवार को वह एजैंसी से बैग में साढ़े चार लाख रुपए देकर किसी को देने जा रहा था। जब वह मोड़ पर पहुंचा तो दो युवक उसकी बाइक के आगे आ गए और हैल्मेट से पिटाई करने लगे। दोनों युवकों ने उसे धक्का देकर उसकी बाइक और साढ़े चार लाख रुपए से भरा छीना और सैक्टर-38 के लाइट प्वाइंट की तरफ भाग गए। उसने सूचना पुलिस को दी। 

सैक्टर-11 थाना प्रभारी राजीव कुमार और सैक्टर-24 चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। जो बाइक लुटेरे ले गए हैं, उसकी चाबी कैशियर के पास है। कैशियर बैग में साढ़े चार लाख रुपए बता रहा है जबकि गैस एजैंसी मालिक तीन लाख 60 हजार रुपए बता रहे हैं। 
 

Priyanka rana

Advertising