थाने से कुछ ही दूरी पर चाकू की नोक पर लूटी कार

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 09:04 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : लोगोंं की सुरक्षा के दावे करने वाली पंचकूला पुलिस के थाने से कुछ ही दूरी पर एक टैक्सी ड्राइवर से चाकू की नोक पर युवक कार लूटकर फरार हो गया। एम.डी.सी. थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

कालका निवासी स्वप्निल ने बताया कि कालका से एक युवक ने उसकी कार चंडीगढ़ पी.जी.आई. व अन्य जगहों के लिए हायर की थी। दोनों के बीच 3 हजार रुपए किराया तय हुआ। सुबह स्वप्निल ने आरोपी युवक से फोन पर बात की और कालका रेलवे स्टेशन के पास से उसे पिक किया। 

आरोपी युवक ने उसे पी.जी.आई. जाने को कहा। पी.जी.आई. से आरोपी ने उसे वापस पंचकूला सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल जाने के लिए कहा। वहां से फिर मोहाली चलने को कहा। मोहाली में आरोपी एक लैब में गया और पंचकूला वापस चलने को कहा। पंचकूला में वह कई जगह जानबूझकर घुमाता रहा।

ड्राइवर ने कार से कूद कर बचाई जान :
आरोपी ड्राइवर सीट पर बैठ गया और स्वप्निल को आगे की सीट पर बैठने को कहा और कार चलाने लगा। आरोपी ने हाथ में चाकू पकड़ा हुआ था। जब दोनों थोड़ा आगे निकले तो स्वप्निल कार का का दरवाजा खोलकर कूद गया। 

इसके बाद आरोपी कार लेकर थाने को जाने वाले रास्ते से पहले कट से कार लूटकर फरार हो गया। घबराया हुआ स्वप्निल रिक्शा लेकर शिकायत देने मनीमाजरा थाने पहुंचा लेेकिन घटना पंचकूला में हुई थी। इस वजह से उसे एम.डी.सी. थाने भेजा दिया गया। यहां से उसने अपने परिजनों को सूचना दी।

दोस्त आने की बात कह कर रुकवाई कार :
शाम करीब 5 बजे आरोपी ने स्वप्निल को मनीमाजरा चलने के लिए कहा। मनीमाजरा की तरफ से एम.डी.सी. थाने को जाने वाले कच्चे रास्ते पर उसने कार रुकवाई और कहा कि मेरा दोस्त आ रहा है। आरोपी अगली सीट पर बैठा था। 

करीब एक घंटे इंतजार करने के बाद जब अंधेरा हो गया तो युवक ने चाकू निकाला और स्वप्निल की गर्दन पर रख दिया और कहा कि अपना मोबाइल व पर्स मुझे दे दे। घबरा कर स्वप्निल ने अपना मोबाइल तो उसे दे दिया लेकिन पर्स नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News