महिला टीचर के पति के खिलाफ लुक आऊट नोटिस जारी

Saturday, Dec 07, 2019 - 11:15 AM (IST)

मोहाली(विनोद) : वीरवार सुबह के समय सन्नी एन्क्लेव स्थित नामी प्राइवेट स्कूल के बाहर महिला टीचर सर्बजीत कौर की हत्या की गुत्थी अब मोहाली पुलिस जल्द ही सुलझा लेगी। क्योंकि पुलिस का शक अब उसके पति हरविंदर सिंह की ओर है। 

जिसके बाद मृतका के पति का मोहाली पुलिस की ओर से शुक्रवार को लुक आऊट नोटिस जारी कर दिया गया है, ताकि वह विदेश न भाग जाए, जिसे लेकर एयरपोर्ट को सूचना भेज दी गई है। मृतका के पति पर शक होने का कारण है क्योंकि उसका फोन मर्डर होने के बाद से ही बंद था । 

चार टीमें आरोपी को दबोचने के लिए रवाना :
पुलिस विभाग की ओर से मृतका के पति को दबोचने के लिए अलग-अलग चार टीमें बनाई गई हैं, जिसकी पूरी सुपरविजिन खुद एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चाहल देख रहे हैं। 

पल-पल की रिपोर्ट उन्हें दी जा रही है, पूरे एरिया के फोन काल का डंप डाटा पुलिस ने खंगाल लिया है, जिसमें पुलिस को पुख्ता सबूत भी मिल चुके हैं, लेकिन उसका खुलासा फिलहाल पुलिस नहीं कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या का आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा। 

कई बार दे चुका है धमकियां :
पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका के पति ने फ्रांस से लौटने के बाद राजस्थान में इमीग्रेशन का काम भी किया था। लेकिन वह ज्यादा दिन नहीं चला जिसके बाद उसने वह भी बंद कर दिया, कुछ समय बाद दोनों में छोटी-छोटी बात पर झगड़ा होने लगा, जिसे लेकर सर्बजीत ने एस.एस.पी. मोहाली को भी शिकायत दी थी। 

नहीं दी पुलिस ने सुरक्षा :
पता चला है कि सर्बजीत की ओर से जो पुलिस को शिकायत दी गई थी उसमें बताया गया था कि पुलिस उसके द्वारा दी गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। साथ ही उसने अपनी सुरक्षा की भी पुलिस से मांग की थी लेकिन इस पर भी पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया। 

अगर इस ओर पुलिस ने समय पर ध्यान दिया होता तो शायद यह हादसा नहीं होता। मृतका की शिकायत पर एसएसपी की ओर से मामले की जांच एस.पी. को सौंपी जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को सम्मन भेजा लेकिन उसकी जगह पर उसकी मां पेश हुई। पुलिस के पूछने पर उसने कहा था कि उसका बेटा तो विदेश चला गया है। 

Priyanka rana

Advertising