‘सुंदर-मुंदरिये हो’ से गूंजता रहा माहौल, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2018 - 10:44 AM (IST)

मोहाली/कुराली(नियामियां/बठला) : इंडो ग्लोबल कालेजिस के विद्यार्थियों और समूह स्टाफ द्वारा लोहड़ी का त्यौहार उत्साह से मनाया।  इस अवसर इंडो ग्लोबल कालेजिस के चेयरमैन सुखदेव कुमार सिंगला ने  कैंपस में सांझे तौर पर लोहड़ी जला कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

 

इसके उपरांत विद्यार्थियो एवं स्मूह स्टाफ ने लोहड़ी की अग्नि में तिल, मूंगफली एवं गज्जक डाल कर पूजा अर्चना की और लोहड़ी के गीत गए। पूर्जा अचना के बाद विद्यार्थियो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया, जिसमें सभी विद्यार्थियो ने भाग लिया। 

 

वहीं देश भगत में भी लोहड़ी का त्यौहार मनाया गया। इसमें यूनिवर्सिटी के चांसलर डा. जोरा सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने सभी को लोहड़ी की बधाई दी। वहीं विभिन्न फैकल्टियों के शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने शिरकत की और पंजाब के ग्रामीण अंचल की झलक पेश की। 

 

वहीं लालडू स्थित यूनिवर्सल ग्रुप में लोहड़ी का त्यौहार मनाया गया। इस मौके समूह स्टाफ और विद्यार्थियों की ओर से लोहड़ी जलाई गई और लोहड़ी के गीत गाए। इस दौरान यूनिवर्सल ग्रुप के चेयमैन डा. गुरप्रीत सिंह ने अध्यापकों और विद्यार्थियों को लोहड़ी के त्योहार की बधाई दी। 

 

वहीं रतन प्रोफैशनल एजुकेशन कालेज सोहाना में लोहड़ी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर रतन गु्रप के चेयरमैन एस. एल. अग्रवाल मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए, जबकि संगीता अग्रवाल मैंबर रतन ग्रुप ने लोहड़ी जलाई। 

 

स्कूलों में भी करवाए गए प्रोग्राम :
लोहड़ी का त्यौहार को लेकर शहर के विभिन्न स्कूलों में प्रोग्राम करवाए गए और स्कूल प्रबंधकों द्वारा बच्चों को मूंगफलियां और रेबडियां बांटी गई। विद्यार्थियों ने लोहड़ी संबंधी प्रोग्राम भी पेश कि। इसके अतिरिक्त सिंघपुरा स्कूल में लोहड़ी का त्यौहार मनाया गया। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News