चौथी मंजिल में बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी और गहने चोरी

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 11:41 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): चोरों ने सैक्टर-50 में सोसायटी के अंदर घुसकर चौथी मंजिल पर बंद मकान का ताला तोड़कर सोने के गहने, नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। पड़ोसी ने घर का ताला टूटा देखकर मकान मालिक राजेश को सूचना दी। सूचना मिलते ही कुराली से राजेश आए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

सैक्टर-49 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सी.एफ .एस.एल. टीम को बुलाकर चोरों के फ्रिंगर प्रिंट हासिल किए। जांच में पता चला कि राजेश के घर में चोरी करने से पहले एक मकान का ताला तोडऩे की चोरों ने कोशिश की थी। पुलिस ने बताया कि चोर मौके पर लोहे की रॉड और पेचकश छोड़ गए।

सैक्टर-49 थाना पुलिस ने राजेश की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। राजेश कुमार ने बताया कि वह दवाइयों का काम करते हैं और शनिवार शाम को परिवार के साथ कुराली अपने रिश्तेदार के घर गए हुए थे। राजेश ने पुलिस को बताया कि घर में लाखों रुपए की ज्वैलरी और कुछ कैश था। उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को उनके भतीजे की शादी है।

जिसके चलते घर में तैयारियां चल रही थीं। पुलिस जांच में सामने आया कि चोर पीछे जंगल की तरफ से दीवार फांदकर अंदर आए थे। सोसायटी के गेट पर सी.सी.टी.वी. कैमरे और सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News