दो डिस्कोथैक के लिकर लाइसैंस माह के लिए रद्द

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 09:08 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : एक्साइज डिपार्टमैंट ने जीरकपुर के दो डिस्कोथैक के शराब के लाइसैंस एक महीने के लिए रद्द कर दिए हैं। विभाग के सहायक ई.टी.ओ. परमजीत सिंह ने बताया कि चंडीगढ़-अंबाला हाइवे पर स्थित ग्लोबल बिजनैस स्क्वेयर माल में स्थित होप हाईवे और अलमास डिस्कोथैक के प्रबंधकों की ओर से लगातार एक्साइज नियमों धज्जियां उड़ाई जा रही थी।

इनमें चंडीगढ़ या अन्य राज्यों की पाबंदीशुदा शराब लाकर पिलाने के अलावा निर्धारित समय के बाद शराब पिलाना शामिल था। इस संबंध में दोनों डिस्कोथैक के प्रबंधकों को पहले भी नोटिस जारी करने के अलावा दोनों डिस्कोथैक को 30-30 हजार रुपए जुर्माना किया गया था, परंतु उनकी तरफ से सुधरने की जगह फिर से नियमों का उल्लंघन करते हुए देर रात तक शराब पिलाई जाती रही। उन्होंने बताया कि अब तीन अक्तूबर से वे अपने डिस्कोथैक चला सकेंगे।

12 बजे डिस्कोथैक बंद करवाकर लगाया पुलिस ने पहरा :
वहीं पुलिस की ओर से डिस्कोथैक के खिलाफ सख्ती जारी है। शनिवार को भी तय समय पर रात 12 बजे सभी डिस्को बंद करवा दिए गए। वैसे डिस्कोथैक में सुबह चार बजे तक नाइट डांस पार्टियां रखी गई थीं। शनिवार को निर्धारित समय पर डिस्कोथैक बंद करवाने के बाद पुलिस ने वहां पहरा लगा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News