एयरपोर्ट रोड पर तेंदुआ घूमने की फोटो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 02:03 AM (IST)

मोहाली, (राणा) : मोहाली एयरपोर्ट के नजदीक तेंदुआ होने की खबर बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लोग चिंता में आ गए। लोगों ने एक दूसरे को केयरफुल रहने के लिए मैसेज करने शुरू कर दिए। हालांकि वाइल्ड लाइफ के अधिकारी स्वर्णजीत सिंह का कहना है कि उन्हें इस संबंधी कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि उन्होंने भी सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो देखी थी। साथ ही उनको चैक किया तो यह मुंबई की लग रही थी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह से ही सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर मोहाली एयरपोर्ट रोड पर तेंदुआ होने की खबर फैल गई। इस दौरान दो तीन फोटो शेयर की गई थी। इसमें एक डस्टर कार जाती दिख रही थी। वहीं, साइड में तेंदुआ निकलता हुआ दिख रहा था। हालांकि जिस हिसाब से रोड व अन्य लोकेशन दिख रही थी। इससे यह नहीं लग रहा था कि यह जगह मोहाली की है। हालांकि पूरा दिन तेंदुए की अफवाह शहर में बन रही है।

कई लोगों ने तो इस संबंधी एक दूसरे को फोन तक भी किए। हालांकि वन विभाग के अधिकारियों ने साफ किया कि उन्हें इस संबंधी कोई सूचना नहीं मिली है।

 इससे पहले पंचकूला में शेर होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। बाद में वह जूनागढ़ गुजरात की फोटो व वीडियो निकला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News