LEONITH CERAMICS LLP भारत को वैश्विक सिरेमिक उद्योग में नेतृत्व करता है!

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2024 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली। एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में सिरामिक निर्यात भूमि को परिभाषित करने की दिशा में, लियोनिथ सेरामिक्स एलएलपी, एक भारत का प्रमाणित निर्यातक, खुद को टाइल्स और मार्बल स्लैब्स के प्रमुख आपूर्तिकर्ता के रूप में स्थापित कर चुकी है। उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध, कंपनी विभिन्न वास्तुकला और डिज़ाइन पसंदों को सेवा करने वाले विभिन्न आकार और मोटाई के विकल्पों की एक विशाल श्रृंखला प्रस्तुत करती है। यह बात कंपनी के फाउंडर Ravi kavar ने यहां बातचीत के दौरान कही। 


 उन्होंने कहा कि  लियोनिथ टाइल्स और मार्बल स्लैब्स में विशेषज्ञ है जिनके आयाम उद्योग की बदलती आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। जो चीज इसे अलग बनाती है, वह विभिन्न एप्लिकेशन्स को सेवा करने के लिए विभिन्न मोटाई विकल्पों की प्रदान करने का प्रतिबद्धता है। यह विविधता लियोनिथ को उच्च गुणवत्ता वाले टाइल्स और मार्बल स्लैब्स के लिए एक-स्टॉप स्थान के रूप में स्थित करती है जो वैश्विक मानकों के साथ समर्थित होती है।
 
रवि ने कहा कि कंपनी की गुणवत्ता पर प्रतिबद्धता न केवल विविध उत्पाद प्रस्तावों में प्रतिबिम्बित होती है, बल्कि इसका ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान भी होता है। हमने ऐसे टाइल्स और मार्बल स्लैब्स का प्रस्ताव किया है जो कठिन गुणवत्ता मानकों को पूरा करते हैं, लेकिन अद्वितीय टिकाऊता और सौंदर्य आकर्षण के आश्वासन के साथ आते हैं।

एक भारत प्रमाणित निर्यातक के रूप में, लियोनिथ सेरामिक्स एलएलपी अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अच्छा परफॉर्म कर रही है।  उच्च गुणवत्ता वाले टाइल्स और मार्बल स्लैब्स चाहने वालों के लिए, जो अपनी परियोजनाओं के लिए सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने के प्रति प्रतिबद्ध हैं, लियोनिथ में एक विश्वसनीय साथी पाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News