गैस लीक से सिलैंडर फटा, बच्ची समेत 4 झुलसे

Saturday, May 25, 2019 - 08:33 AM (IST)

पिंजौर(रावत) : पंचकूला के पिंजौर में पड़ते गांव मढ़ावाला में शुक्रवार सुबह गैस सिलैंडर में लीकेज के बाद उसमें आग लगने से एक ही परिवार के पांच सदस्य झुलस गए। मकान मालिक व आस पड़ोस के लोगों ने पांचों को एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनकी हालत को देखते हुए शाम को उन्हें सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

सामान्य अस्पताल में भी प्राथमिक उपचार के बाद सुनीता (35) और सोनिया (5) की हालत को देखते हुए उन्हें पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया, जबकि नोमीलाल व बच्ची प्रियांशी का ईलाज सामान्य अस्पताल में ही किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की मामले की जांच में जुट गई है।

सुबह साढ़े पांच बजे हुआ हादसा :
इस घटना में झुलसी सुनीता ने पुलिस को बताया कि वह और उसका पति बद्दी में एक कंपनी मे नौकरी करते हैं। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर पर जब वह दाल बना रही थी और दाल को गैस पर रखकर वह किसी काम से बाहर चली गई थी। 

दाल का पानी उबल-उबल कर गैस पर गिर गया, जिससे गैस बंद हो गई। जबकि स्विच ऑन रहने के कारण गैस रिसती रही। थोड़ी देर में सुनीता ने कमरे में आकर जब दोबारा गैस चलाई तो आग लग गई व सिलैंडर भी फट गया। परिवार के चारों सदस्य झुलस गए। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया।

Priyanka rana

Advertising