नेताओं में भी कोरोना वायरस का डर, मीटिंग कैंसिल

Monday, Mar 16, 2020 - 11:41 AM (IST)

नयागांव (मुनीष): कोरोना वायरस के चलते सभी राजनेताओं ने अपनी बैठकें रद्द कर दी हैं। जब तक वायरस ठीक नहीं होता तब तक कोई भी पार्टी नेता इक्कठे  बैठक नहीं करेंगे। पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग ने लोगों से अपील की कि कांगेस सरकार की ओर से कोरोना वायरस के चलते मीटिंग न करने की अपील की गई है। 

 

इसके चलते उनकी ओर से भी हलके के लोगों को मीटिंग न करने की अपील की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि नया गांव में विशाल बैठक थी जिसे रद्द कर दिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस से अपनी दूरी बनाए रखें।

 

अकाली-भाजपा प्रधानों ने भी मीटिंग रद्द की
अकाली दल के हलका इंचार्ज रणजीत सिंह ने कोरोना वायरस के चलते बैठकों को रद्द कर दिया है। जब तक बीमारी का डर लोगों के मनों से नहीं जाता तब तक पार्टी की ओर से कोई भी मीटिंग नहीं की जाएगी। उनकी ओर से सभी पार्टी वर्गों को भी मीटिंग न करने के आदेश दिए गए हैं। 

 

दूसरी ओर भाजपा जिला प्रधान सुशील राणा ने बताया कि जिले में किसी को मीटिंग न करने की अपील की जा चुकी है। जब तक कोरोना वायरस खत्म नहीं हो जाता तब तक कोई भी बैठक नहीं की जाएगी। इसे लेकर मंडल प्रधानों को भी निर्देश दिए जा चुके हैं कि बैठकों को स्थगित कर दिया गया है।

pooja verma

Advertising