फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया लॉरैंस बिश्नोई

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 10:03 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : पुलिस की ओर से बीते दिनों दिल्ली की द्वारका क्षेत्र की एक सोसायटी से पकड़े पांच गैंगस्टरों की निशानदेही पर बुधवार को हरियाणा के गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई को फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। 

 

इस दौरान भारी पुलिस फोर्स डेराबस्सी अदालत काम्पलैक्स में तैनात रहा। पेशी के बाद अदालत ने लॉरैंस बिश्नोई को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीते दिनों दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से पांच गैंगस्टरों को काबू किया था। आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी। पुलिस की ओर से जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को काबू कर लिया गया था। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में असला बरामद हुआ था। 

 

इसी गिरोह के पहले एक आरोपी दीपू बनूड़ को पुलिस ने भिवानी प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली में पकड़े गए पांचों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। जिनसे पुछताछ में खुलासा हुुआ था कि वह कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिशनोई को छुड़वाने को फरीदकोट जेल से छुड़वाने की फिराक में थे। इस कड़ी को जोडऩे के लिए पुलिस आज फरीकोट जेल से लारेंस बिशनोई को लेकर आई थी। 

 

इसके अलावा इसी गिरोह की ओर से बीती 6 सितंबर की रात यहां के गांव फतेहपुर जटां में एक स्विफ्ट कार चालक पर फायर कर कार छीन कर ले गए थे। जिससे पहले इसी गिरोह ने बनूड़ की महिला पार्षद प्रीती वालिया के पति दलजीत सिंह का कत्ल किया था। कत्ल करने के बाद आरोपी इंडैवर कार में भाग रहे थे। जिस दौरान रास्ते में गाड़ी पंचर हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने डेराबस्सी में कार छीन ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News