मारपीट कर जमीन पर कब्जा करने की कोशिश, बिल्डर और कांग्रेसी नेता पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 02:23 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर के गांव सिंघपुरा में जमीन पर कब्जा करने और वहां रह रहे चौकीदार से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने बिल्डर और कांग्रेसी नेता समेत दर्जन के करीब अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मारपीट में चौकीदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसको ढकौली स्थित कम्युनिटी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

मामले की जानकारी देते हुए जख्मी चौकीदार कुलविन्दर सिंह ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से मोहाली निवासी आलमजीत सिंह मान के पास नौकरी कर रहा है। वह मंगलवार सुबह सात बजे उनके चंडीगढ़-अम्बाला हाईवे पर बने दफ्तर में मौजूद था। इस दौरान अमित नंदा और कांग्रेसी नेता पवन कुमार शर्मा अपने अज्ञात साथियों सहित जमीन पर कब्जा करने की नीयत से आए और आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

जख्मी कुलविंदर ने बताया कि आरोपियों के पास एक नीले रंग का ट्रैक्टर और एक इनोवा कार थी जिसमें हथियार रखे हुए थे। आरोपियों  ने अपनी इनोवा गाड़ी से हथियार निकालकर उस पर हमला कर जख्मी कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि जख्मी करने के बाद उक्त आरोपियों द्वारा उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अगवा करने की कोशिश की, लेकिन उसके शोर मचाने पर उसे रास्ते में उसे फैंक कर चले गए।  

राहगीरों ने उसे ढकौली अस्पताल में दाखिल करवाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि हमले की वजह पुरानी रंजिश है आरोपी उसके मालिक आलमजीत सिंह मान की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहते हैं । शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपियों द्वारा किए गए हमले की वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है जो उसकी तरफ से पुलिस को दे दी है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. बलजिन्दर सिंह ने बताया कि आरोपी अमित नंदा और कांग्रेसी नेता पवन कुमार शर्मा निवासी पंचकूला और उसके अज्ञात साथियों पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Related News