हाईकोर्ट के कर्मचारी के मकान से लाखों के गहने और नकदी चोरी

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 10:55 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट कर्मचारी के सैक्टर-45 स्थित मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर गए। सुरेंद्र सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

सैक्टर 34 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर फॉरैंसिक मोबाइल टीम को बुलाया। टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए और सैक्टर-34 थाना पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

 

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस
सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह हाईकोर्ट में काम करता है। उसकी ड्यूटी सैक्टर-17 स्थित पुरानी जिला अदालत में लगी हुई है। बुधवार सुबह 8:45 बजे वह और उसकी पत्नी घर में ताला लगाकर ड्यूटी पर चले गए थे। 

 

शाम करीब साढ़े पांच बजे जब पत्नी ड्यूटी से लौटी और घर पहुंचकर मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गई तो हैरान रह गई। कमरोंं और अलमारी का ताला टूटा हुआ था। अलमारी में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। 

 

सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि चोर घर से एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, लेडीज सोने का कड़ा, कानों की बाली, चार सोने की अंगूठी, चांदी के पांच सिक्के और 32 हजार कैश ले गए। सैक्टर-34 थाना पुलिस चोरों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News