लखनौर फर्नीचर मार्कीट में लगी आग, 3 दुकानें राख

Tuesday, May 21, 2019 - 12:37 PM (IST)

मोहाली(राणा): लखनौर फर्नीचर मार्कीट में सोमवार को करीब पौने दस बजे अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से 3 दुकानें जलकर राख हो गई। आस-पास के लोगों को जैसे ही आपका पता चला उन्होंने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को देने की कोशिश की लेकिन फोन कहीं और ही लग रहा था। काफी देर बार फोन मिल पाया और सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गांडियां मौके पर पहुंची और कड़ी मुश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जिनकी दुकानें जली हैं उनके मुताबिक आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। साथ ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाडिय़ों में मौजूद अफसरों का भी यही जवाब है कि अभी तक आग कैसे लगी इसके बारे में बता पान संभव नहीं। 

आग से आस-पास की दुकानों को भी थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है। जानकारी अनुसार जो 3 दुकानें जली है उनमें लाखों का फर्नीचर पड़ा हुआ था। जो 3 दुकानें जली हैं उनमें एक मनोज फर्नीचर, दूसरी  महा मनसा देवी की दुकान है। वहीं दुकानदार व मौके पर पहुंचे अफसर आग के कारणों का पता लगाने में जुटे हैं। अफसरों ने बताया कि पहले आग बुझाने के लिए एक गाड़ी बुलाई गई थी लेकिन जब आग पर काबू नहीं हो सका तो तुरंत दूसरी गाड़ी को मौके पर बुलाया गया। उसके बाद जाकर कहीं आग पर काबू पाया गया।
 

bhavita joshi

Advertising