मोटर मार्कीट में सुविधाओं की कमी, दुकानदार परेशान

Sunday, Oct 22, 2017 - 09:35 AM (IST)

मनीमाजरा(अग्रिहोत्री) : मोटर मार्कीट में गंदगी व टूटी सड़कों के कारण मार्कीट के दुकानदार, मैकेनिक व यहां गाडिय़ों की रिपयेर करवाने के लिए आने वाले लोग परेशान हो रहे है। मोटर मार्कीट के दुकानदारों ने बताया कि यहां सफाई कई-कई दिन बाद होती है और दुकानों व सड़कों के आगे पड़ा कूड़ा भी सप्ताह में एक आध बार ही उठाया जाता है जिसके कारण मार्कीट में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे रहते है जो कि यहां दुकानदारों व रिपेयर करवाने के लिए आने वाले  लोगों के मुंह चिढ़ाते है। 

 

उन्होंने कहा कि मार्कीट की मुख्य मनसा देवी सड़क, बिजली विभाग के कार्यालय के आगे दीवार के पास, नाले के आसपास व मार्कीट के अंदरूनी सड़कों के किनारे कई जगह कूड़े की ढेरियां लगी रहती है। जिसके कारण स्वच्छता अभियान पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है। मार्कीट के दुकानदारों का आरोप है कि यहां पर कई सड़के अर्से से टूटी होने के कारण वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। 

 

उन्होंने कहा कि सड़कों में गड्ढ़े होने के कारण वाहन चालक परेशान है। मार्कीट के चमन लाल अग्रवाल ने कहा कि कई सड़कों अर्से से टूटी होने के कारण वाहनों के लिएॉ परेशानी पैदा करती है। उन्होंने कहा कि यहां नए वाहनों के टायर भी फट रहे है। जनता रेहड़ी मार्कीट के प्रधान वसीम मोहम्मद ने कहा कि मार्कीट में नगर निगम शीघ्र सुविधाएं उपलब्ध करवाएं, ताकि लोगों को पेश आ रही दिक्कतों का हल हो सके।

Advertising