कुलदीप मेहरा चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन के बने आयोजक और सचिव

Friday, Apr 20, 2018 - 08:16 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन की बैठक राजकीय योग शिक्षा एवं स्वास्थ्य महाविद्यालय सैक्टर-23, चंडीगढ़ में सम्पन हुई, जिसमें चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन के चैयरमेन एम.के. वीरमानी ने बैठक में मौजूद सभी एसोसिएशन के सदस्यों की सहमति से चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन को और अधिक सक्षम और मजबूती देने के लिए योगा फैडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय योग रैफरी कुलदीप मेहरा को चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन का आयोजक सचिव बनाया गया। 

 

कुलदीप मेहरा पंजाब यूनिवर्सिटी में शारीरिक शिक्षा विभाग में पीएच.डी. कर रहें है। इतना ही नहीं वह पी.यू. से करीब 10 साल से इंटर कॉलेज योगा चैम्पियनशिप में ऑफिशिल जज लगते रहे है। उनके साथ ही एसोसिएशन की तरफ से अगस्त में होने वाली चंडीगढ़ राज्य योगासन प्रतियोगिता के लिए डॉ. कुलवंत सिंह को कॉर्डिनेटर और हरपाल सिंह को रैफरी इंचार्ज बनाया गया। 

 

बैठक में एसोसिएशन और योगा प्रोमोशन से सम्बंधित कई अहम मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया जिसमें मुख्य रूप से चौथे अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस और एसोसिएशन की तरफ से अगस्त में आयोजित की जाने वाली चंडीगढ़ राज्य योगासन प्रतियोगिता-2018 को सफल बनाने के लिए चर्चा हुई। 

 

मीटिंग में चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन के चैयरमेन मोहिंद्र कुमार वीरमानी, योगा फैडेरेशन ऑफ इंडिया के आयोजक सचिव रमन कुमार, चंडीगढ़ योगा एसोसिएशन के अध्यक्ष डी.सी. शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द जैन, महासचिव राजीव उप्पल, कुलदीप मेहरा, डॉ. कुलवंत सिंह, हरपाल सिंह और सुमंत बतिश ने हिस्सा लिया।  
 

Punjab Kesari

Advertising