क्राफ्ड ने प्रशासन से कहा - इतनी छूट ठीक नहीं, कम की जाए

Monday, May 04, 2020 - 12:59 PM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र शर्मा)।  चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशन वेलफेयर फेडरेशन (क्राफ्ड) के चेयरमैन हितेश पुरी ने चंड़ीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर व एडवाइजर मनोज परीदा को कर्फ्यू खोलने के मुद्दे पर कुछ सुझाव पेश किए। उन्होंने कहा कि इतनी छूट ठीक नहीं है, इसलिए इसे थोड़ा कम किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहली बात के ऑड इवन सिस्टम सिर्फ शोरूम व अन्य  दुकानों पर लागू होना चाहिए अगर दुकान ही बंद है तो कोई कार का इस्तेमाल कर कोई क्या करेगा।

 

यदि दुकानों के नंबर में आड व इवन दोनों आये तो क्या समाधान होगा, जैसे किसी दुकान का नंबर 121- 122  नंबर है तो वह क्या करें। मोहाली व पंचकूला के बॉर्डर पूरी तरह नहीं खुलने चाहिए क्योंकि इससे भीड़ पर  कोई कंट्रोल नहीं रहेगा व कहीं इससे हालात बेकाबू ना हो जाए।12 घंटे का समय बहुत ज्यादा है, इसे कम कर पंजाब पैटर्न फॉलो करें या फिर 6 घंटे सुबह 9 से 3 बजे तक ही होना चाहिये ।

 

हितेश पूरी ने कहा कि हमें अभी पूर्ण एहतियात बरतने की जरूरत है व उन्होंने सभी आरडब्ल्यूए से अपील की की सिर्फ जरूरी होने पर ही घरों से निकलें और सभी लोग इस छूट का मिसयूज न करें। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि शहर में लोगों की भलाई को देखते हुए इन सभी बातों पर विचार किया जाना चाहिए।

pooja verma

Advertising