पंचकूला में दिन-दिहाड़े युवक पर छुरे से ताबड़तोड़ 10 वार, मौके पर मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 08:18 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : सैक्टर-3 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम के पीछे रविवार सुबह दिनदिहाड़े एक युवक की छुरे से 10 वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर हरियाणा ओलिम्पिक भवन के गेट के अंदर तीन पुलिस कर्मी तैनात थे लेकिन उन्हें वारदात की भनक तक नहीं लगी। सूचना मिलते ही सैक्टर-21 चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

PunjabKesari

फॉरैंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया छुरा भी बरामद कर लिया। पुलिस को गगनदीप की कार से बीयर की खाली बोतल भी बरामद हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सैक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी तनु शर्मा की शिकायत पर आरोपी संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

रामपुरा फूल में पड़ोसी था आरोपी संदीप :
मृतक गगनदीप सिंह बेदी (38) सैक्टर-26 में अपने परिवार के साथ रहता था। वह मूलरूप से गांव मौला, थाना गढ़शंकर, जिला होशियारपुर का रहने वाला था। आरोपी संदीप उनका पुराना जानकार था। इससे पहले गगनदीप रामपुरा फूल में रहता था और संदीप उसके पड़ोस में रहता था। 

पहले से प्लानिंग थी, बैग में लाया था छुरा :
शनिवार शाम साढ़े पांच बजे आरोपी रामपुरा फूल जिला बठिंडा निवासी संदीप उनके घर आया था। शनिवार रात को सभी खाना खाकर सो गए थे। सुबह संदीप ने नाश्ता करके गगनदीप को कहा कि उसे जीरकपुर छोड़ दे। 

PunjabKesari

सुबह साढ़े 8 बजे गगनदीप संदीप को छोडऩे के लिए निकला था। आरोपी संदीप पहले से ही उसकी हत्या की योजना बनाकर आया था। उसने अपने बैग में नारियल काटने वाला छुरा रखा हुआ था। 

सिर चेहरे और हाथ पर किए वार :
सैक्टर-3 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम के पीछे वाले रास्ते पर गेट के पास पहुंच कर दोनों कार से उतरे।

PunjabKesari

आरोपी संदीप ने छुरे से गगनदीप के सिर, चेहरे और हाथ पर ताबड़तोड़ 10 वार कर दिए। गगनदीप की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घटनास्थल से कुछ दूरी पर छुरा फैंक कर फरार हो गया।

वारदात को अंजाम देकर फोन किया बंद :
पत्नी तनु शर्मा ने सुबह 9 बजे पति गगनदीप को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने संदीप को फोन किया तो फोन बंद आ रहा था। काफी देर तक वह पति को फोन करती रही तो एक पुलिस वाले ने फोन उठाया और वारदात की जानकारी दी। 

PunjabKesari

वह मौके पर पहुंची तो उसके पति की मौत हो चुकी थी। संदीप का बैग भी गगनदीप की कार के पास पड़ा था। तनु ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पति गगनदीप की हत्या संदीप ने ही की है।

3 साल से रह रहे थे किराये के मकान में :
मृतक गगनदीप की पत्नी तनु ज्योतिष का काम करती है। उनके दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की। गगनदीप सिंह पहले ऊबर में काम करता था लेकिन एक साल से वह खाली था।

PunjabKesari

पंचकूला सैक्टर-26 मेंं रहने से पहले वे गांव रामपुरा मंडी जिला बठिंडा में रहते थे। अब करीब 3 साल से सैक्टर-26 में किराए पर रह रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News