ऑडी सवार तीन युवकों ने होटल मैनेजर को पीटा, चाकू से किया हमला

Sunday, Jan 05, 2020 - 11:26 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : रॉन्ग साइड आ रहे ऑडी कार सवार युवकों ने होटल मैनेजर की गाड़ी में सैक्टर-7 के पैट्रोल पंप के पास टक्कर मार दी। होटल मैनेजर ने विरोध किया तो ऑडी सवार तीन युवक उतरे और उन्होंने होटल मैनेजर की पिटाई कर दी और चाकू से हमला कर दिया। 

जान बचाते हुए होटल मैनेजर गाड़ी में बैठकर अपने दोस्त के घर पर पहुंचा। यहां पर ऑडी सवार युवक पहुंच गए और उसके साथ गाली-गलौच करने लगे। यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया। सैक्टर-20 निवासी होटल मैनेजर नवीन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-26 थाना पुलिस ऑडी गाड़ी के नंबर की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। 

ध्यान से गाड़ी चलाने को कहा था :
नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-22 स्थित एक होटल में मैनेजर की नौकरी करता है। शुक्रवार रात वह दोस्त को सैक्टर-8 में छोड़कर कार से घर जा रहा था। जब वह सैक्टर-7 के पैट्रोल पंप के पास पहुंचा तो सामने से रॉन्ग साइड आ रही ऑडी कार ने उसकी कार में टक्कर मार दी। 

उसने गाड़ी रोकी और टक्कर मारने वाले युवकों को गाड़ी ध्यान से चलाने को कहा। ऑडी सवार तीन युवक उतरे और उसकी पिटाई कर चाकू से हमला करने लगे। वह जान बचाकर गाड़ी में बैठकर अपने दोस्त के घर सैक्टर-8 पहुंचा। हमलावर युवक यहां भी आ गए और कोठी के बाहर गाली-गलौच करने लगे। नवीन ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ऑडी सवार युवक फरार हो गए। 

Priyanka rana

Advertising