शादी के खर्च को लेकर तीन भाइयों में चले चाकू, मां-बाप भी हुए घायल

Friday, Sep 13, 2019 - 10:18 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : शादी में आने वाले खर्च को लेकर सैक्टर-35 निवासी तीन भाइयों में बुधवार देर रात मारपीट हो गई। शराब के नशे में एक भाई ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। माता-पिता बीच-बचाव करने लगे तो वे भी घायल हो गए। 

पुलिस ने तीनों घायलों को जी.एम.एस.एच.-16 मेें दाखिल करवाया। एक चाकू लगने वाले युवक की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। सैक्टर-36 थाना पुलिस जब घायलों के बयान लेने पहुंची तो उन्होंने कोई कार्रवाई करवाने से इन्कार कर दिया।

शराब पीते-पीते ही हो गया झगड़ा शुरू :
घटना बुधवार देर रात करीब 1.35 बजे की है। सैक्टर-35 स्थित एक मकान में अचानक शोर शराबा शुरू हो गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो परिवार के सदस्य आपस में झगड़ रहे थे। एक व्यक्ति, युवक और महिला गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस जांच में सामने आया कि तीनों भाई बैठकर शराब पी रहे थे। 

इसी दौरान एक भाई के शादी में आने वाले खर्चे की बात शुरू हो गई। इसके बाद देखते ही देखते कौन कितना खर्चा करेगा। इस बात को लेकर आपस में भिड़ पड़े। जिससे गुस्साए एक भाई ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। शोर सुनकर जब मां बाप ने बीच-बचाव किया तो उन पर भी हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि सभी शिकायत देने से इंकार कर रहे हैं और परिवार का कहना है कि यह उनका घरेलू  मामला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 

Priyanka rana

Advertising