सैक्टर-38 में चाकू मारकर सफाई कर्मी की हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 08:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-38 स्थित बस स्टॉप पर 40 वर्षीय सफाई कर्मी की शनिवार रात को किसी अज्ञात ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने लहुलूहान हालत में उसे जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक की पहचान डड्डूमाजरा निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई। डॉक्टरों ने बताया कि प्रदीप के पेट में चाकू लगने से मौत हुई है। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालने में लगी हुई है। 

सैक्टर-39 थाना पुलिस को रविवार सुबह पांच बजे सूचना मिली कि सैक्टर-38 के बस स्टॉप के पास एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने पुलिस को बताया कि प्रदीप कुमार के पेट में चाकू से वार किया गया है। पुलिस ने तुरंत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। थोड़ी देर बाद प्रदीप ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ी।

शराब पीने का आदी था, बस स्टॉप पर ही सो जाता था :
पुलिस ने बताया कि प्रदीप 12 साल से डड्डूमाजरा में रहकर गारबेज उठाने का काम करता था। वह शादीशुदा था और उसके दो बेटे और एक बेटा है। वह ज्यादातर घर से अलग ही रहता था और सैक्टर-38 के बस स्टॉप पर ही सो जाता था। वह शराब पीने का आदी था। पुलिस ने बताया कि मृतक मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News