स्कूल के बाहर 12वीं के दो छात्रों पर चाकू और ईंट से हमला, घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 09:47 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : स्कूल में हुई बहस का बदला लेने के लिए ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने अपने 20 साथियों के साथ बारहवीं क्लास के दो छात्रों पर वीरवार दोपहर को सैक्टर-38 वेस्ट के सरकारी स्कूल के बाहर चाकू और ईंट से हमला कर दिया और फरार हो गया। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल दो छात्रों को जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया। घायलों की पहचान सैक्टर-25 निवासी अमन और धनास निवासी बृजेश के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि बृजेश के कंधे पर चाकू और अमन के सिर में चोट लगी है। मलोया पुलिस नीरज व अन्य की तलाश कर रही है। 

लंच टाइम पर पानी गिराने पर हुई थी बहस : 
धनास निवासी बृजेश ने बताया कि वह अपने साथी अमन के साथ सैक्टर-38 वेस्ट के सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ता है। वीरवार दोपहर को लंच के समय ग्यारहवीं क्लास के छात्र नीरज ने उस पर पानी गिरा दिया था। उसने पानी गिराने को लेकर छात्र नीरज से पूछा तो वह बहस करने लगा। 

दोनों पक्षों के बीच बहस के बाद छात्र क्लास में चले गए। छुट्टी के बाद जब अमन और बृजेश स्कूल से बाहर आए तो नीरज ने अपने साथियों के साथ ईंट और चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से बृजेश और सिर में र्ईंट लगने से अमन लहूलुहान हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News