किरन खेर ने भरा नामांकन, निकाला रोड शो

Friday, Apr 26, 2019 - 08:42 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : लोकसभा चुनाव में भाजपा से उम्मीदवार किरन खेर ने वीरवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भाजपा के शक्ति प्रदर्शन पर चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस की सख्ती भारी पड़ी। वीरवार सुबह किरन खेर नामांकन भरने सर्मथकों के साथ कमलम से डी.सी. आफिस की तरफ निकली थी। 

इसी दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक भी उनकी नामाकंन रैली में भाग लेने वाहनों पर यहां पहुंचे थे। दोपहिया वाहनों पर समर्थक भाजपा के झंडा तो लिए हुए थे, लेकिन जोश में हैल्मेट पहनना भूल गए थे। कमलम के बाहर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वालों को वाहन समेत अपने कैमरों में कैद कर लिया। 

पुलिस ने वीडियो और स्टिल कैमरों की मदद से 56 टी.वी.आई.एस. चालान काटे। वहीं डी.एस.पी. हरजीत कौर की अगुवाई में तैनात टीम ने 3 वाहन चालकों के चालान काटते हुए उनके वाहन भी इम्पाऊंड  किए। इसके साथ ही टीम ने 8 अन्य लोगों के ऑन द स्पॉट ही चालान काटते हुए उन्हें नियमों की पालना करने की चेतावनी दी।

अनुपम से करीब अढ़ाई गुना अधिक है संपत्ति :
किरण ने इस बार पति अनुपम खेर से 700 ग्राम ज्यादा सोना खरीदा है। किरण ने कुल संपत्ति 41.42 करोड़ रुपए घोषित की है, वहीं उनके पति अनुपम खेर की संपत्ति 16.57 करोड़ रुपए है। यानि किरण की संपत्ति अनुपम खेर से करीब अढ़ाई गुना अधिक है। 

साल 2014 की बात करें तो किरण ने कुल संपत्ति 31.57 करोड़ रुपए घोषित की थी, जो उनके पति की 14.3 करोड़ रुपए की संपत्ति से दोगुनी से अधिक थी। किरण चंडीगढ़ से दोबारा चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने नामांकन के दौरान दाखिल किए गए अपने नामांकन पत्र के साथ हलफनामे में अपने पति और अपनी संपत्ति की घोषणा की है।

Priyanka rana

Advertising