सैक्टर-38 वैस्ट के बाशिंदों से अन्याय नहीं होने दूंगी : किरण खेर

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 10:37 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : सैक्टर-38 वैस्ट के कम्युनिटी सैंटर की सदस्यता के विवाद को लेकर सैक्टर-निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल सैक्टर-38 वैस्ट की रैजिडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज गुप्ता के नेतृत्व में आज सांसद किरण खेर से मिला। इस प्रतिनिधिमंडल में एच.आई.जी. (लोअर) आर.डब्ल्यू.ए. की अध्यक्षा रेखा सूद, एम.आई.जी. आर.डब्ल्यू.ए. के महासचिव कुलभूषण शर्मा एवं सैक्टर के अन्य गण्यमान्य व्यक्ति शामिल थे। 

 

शिष्टमंडल ने एरिया काऊंसलर अरुण सूद द्वारा सैक्टर-38 वैस्ट के कम्युनिटी सैंटर की सदस्यता को लेकर पक्षपात एवं मनमानी करने के संबंध में सांसद को विस्तृत रूप से बताया कि किस प्रकार अरुण सूद ने अपने पसंदीदा 65 व्यक्तियों को गुपचुप तरीके से कम्युनिटी सैंटर की सदस्यता दिलवाई एवं असंवैधानिक रूप से गवॄनग बॉडी बनाने का प्रयास किया। 

शिष्टमंडल ने सांसद को बताया कि चंडीगढ़ प्रशासन के एडवाइजर, होम सैक्रेटरी, नगर निगम के कमिश्नर व अन्य उच्च अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला पहले ही लाया जा चुका है। शिष्टमंडल ने सांसद किरण खेर को एक लिखित ज्ञापन भी सौंपा कि हर सैक्टर निवासी को बिना किसी से रिकमैंडेशन कराए कम्युनिटी सैंटर का सदस्य बनने का अधिकार मिलना चाहिए। 

 

सांसद किरण खेर ने शिष्टमंडल को आश्वासन दिया कि वह इस संबंध में चंडीगढ़ प्रशासन के उच्चतम अधिकारियों से बात करेंगी और सुनिश्चित करेंगी कि सैक्टर-38 वैस्ट के निवासियों को उनके अधिकार मिले। किरण खेर ने कहा कि यह बात तर्क से बाहर है कि किस व्यक्ति को सदस्यता मिले और किसको नहीं, यह एरिया काऊंसलर तय करे। सांसद ने कहा कि कम्युनिटी सैंटर की सदस्यता के लिए पूरी तरह से पारदर्शी एवं निष्पक्ष पॉलिसी बनाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News