हाऊसिंग बोर्ड का काम समाज सेवा नहीं : किरण

Sunday, Feb 18, 2018 - 10:25 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो) : चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर ने एक बार फिर विवादित बयान देकर आम लोगों को हताश कर दिया है। हाऊसिंग बोर्ड की मनमर्जी के खिलाफ सैक्टर-63 की रैजिडैंट वैल्फेयर एसोसिएशनों का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल हाल ही में किरण खेर से मिलने उनके आवास पर गया था। प्रतिनिधिमंडल ने बोर्ड द्वारा सैक्टर-63 के फ्लैटों को ट्रांसफर करने की एवज में ली जा रही 15 प्रतिशत फीस और लीज ट्रांसफर फीस को कम किए जाने की मांग की। 

 

क्षेत्र की पार्षद हीरा नेगी भी प्रतिनिधिमंडल के साथ थीं। सदस्यों ने उन्हें चंडीगढ़ के बाकी सैक्टरों के आवास की ट्रांसफर फीस का हवाला दिया जो कि 3 से 5 प्रतिशत है लेकिन उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन व सहानुभूति देने की बजाय खरी-खरी सुनाते हुए यहां तक कह दिया कि चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड समाज सेवा के लिए नहीं बना, बल्कि उसके भी खर्चे हैं जो लोगों से ही पूरे किए जाने हैं। 

 

किरण खेर को बताया गया कि बोर्ड ने सैक्टर-63 में बने आवास की जमीन फ्री होल्ड लेकर लोगों को फ्लैट लीज होल्ड पर बेचे हैं जो कि कानूनन गलत है लेकिन किरण खेर ने यह कहकर लोगों को मायूस कर दिया कि बोर्ड की मर्जी है इसमें किसी को ऐतराज नहीं होना चाहिए। यहां तक कि उन्होंने मुम्बई में लिए जाने वाले करों का हवाला देते हुए शांत करवा दिया। 

 

प्रतिनिधिमंडल में शामिल वरिंद्र शर्मा, अमित गुप्ता, अश्वनी कुमार व अन्य ने कहा कि वह बड़ी उम्मीद लेकर सांसद के पास गए थे लेकिन उन्होंने आश्वासन की जगह बोर्ड की तरफदारी कर हमें हताश कर दिया। उन्होंने कहा कि अपने हकों व हाऊसिंग बोर्ड की तानाशाही के खिलाफ वह जल्द ही कोर्ट का सहारा लेंगे।

Advertising