आज किंग्स इलैवन पंजाब व दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होगा 'करो या मरो' का मुकाबला

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 08:29 AM (IST)

चंडीगढ़(संघी/लल्लन) : आई.एस.बिंद्रा पी.सी.ए.क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में रविवार को किंग्स इलैवन पंजाब व दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाला मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो मरो का होगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों में से जो भी हारेगी वह टीम सैमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी। 

 

आई.पी.एल. सीजन-10 में दोनों टीमों का प्रदर्शन अभी तक उतार-चढ़ाव वाला रहा है। दोनों टीमें अभी तक 5-5 मैच हार चुकी है। किंग्स इलैवन पंजाब की टीम ने अब तक कुल 8 मुकाबले खेले हैं। जिसमें 3 में जीत तथा 5 में हार का सामना करना पड़ा है। इसी प्रकार दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने कुल 7 मैच खेले हैं, जिसमें 5 में हार तथा 2 में जीत मिली है। 

 

मैक्सवेल व वोहरा पर होगी अधिक जिम्मेदारी : 
शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल व ओपनर मनन वोहरा का बल्ला खामोश रहा। ऐसे में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जहां ओपनर व मध्यक्रम को रन बनाना होगा, वहीं निचले क्रम के बल्लेबाजों को भी योगदान देना होगा। 

 

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हार के बाद पहुंची चंडीगढ :
शनिवार को कोलकाता के हाथों हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शाम करीब 4.45 बजे चंडीगढ़ पहुंची। सैमसन, करूण नायर, अप्यर,ऋषभ पंत, मौरिस, कोरीन एंडरसन, जहीर खान (कप्तान), अमित मिश्रा और टीम के कोच राहुल द्रविड़ शामिल थे। इनमें कई विदेशी खिलाडिय़ों की पत्नियां भी साथ पहुंची। दोनों टीमों ने आज अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। 

 

बच्चों से मिले खिलाड़ी : 
दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के खिलाडिय़ों से मिलने के लिए पंचकूला स्थित हॉली चाइल्ड स्कूल केबच्चे पहुंचे। इन बच्चों ने जीत के लिए खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं। क्रिकेटर्स ने इन बच्चों के साथ फोटो खिचवाए और ऑटोग्राफ भी दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News