26 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर सोनू शाह के हत्यारें

Thursday, Oct 24, 2019 - 12:34 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : बुडै़ल के सोनू शाह की हत्या करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैस्टरों को क्राइम ब्रांच 26 दिन बाद भी पकड़ नहीं सकी, जबकि पुलिस के पास हत्यारों की फोटो और ठिकानों का पता भी है। होटल संचालक धर्मेंद्र की निशानदेही पर हत्यारों को पकडऩे के लिए अभी तक की गई छापेमारी में टीमें खाली हाथ ही आई हैं। वहीं पकड़ा गया होटल संचालक धर्मेंद्र भी न्यायिक हिरासत में चल रहा है। 

 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने 28 सितम्बर को अपने चार गैंगस्टरों को भेजकर बुडै़ल के वाल्मीकि मंदिर के पास आफिस में बैठे सोनू शाह की हत्या करवाई थी। हमले में सोनू शाह के साथ बैठे रोमी और जोगिंदर पहलवान घायल हो गए थे। सैक्टर 34 थाना पुलिस ने हत्या और आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। 

 

सोनू शाह की हत्या कर फरार होते हुए चार गैंगस्टर सी.सी.टी.वी. में कैद हो गए थे। लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक पर पोस्ट कर सोनू शाह की हत्या की जिम्मेवारी भी ली थी। अगले दिन गैंगस्टर राजू बिसौदी और काला राणा ने हत्या की बात कबूली थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने हत्यारों को होटल में ठहराने वाले होटल संचालक धर्मेंद्र को पी.जी.आई. के पास काबू किया था। 

pooja verma

Advertising