क्रेटा कार लूटकर महिला को अगवा कर ले गए

Tuesday, Apr 13, 2021 - 11:59 PM (IST)

रायपुररानी (रामेंद्र) : रायपुररानी-नारायणगढ़ मुख्य मार्ग पर गांव प्यारेवाला बस अड्डे के नजदीक कार सवार 3 युवकों ने क्रेटा के आगे गाड़ी लगाकर उसमें बैठे दोनों युवकों को बाहर निकाला और उसमें सवार महिला समेत क्रेटा कार को ले गए। जानकारी के अनुसार क्रेटा में राहुल निवासी चंडीगढ़ और सतविंद्र सिंह निवासी भांखरपुर (डेराबस्सी) व एक महिला निशा चौधरी चंडीगढ़ से देहरादून की ओर जा रहे थे। नारायणगढ़ मार्ग पर पडऩे वाले प्यारेवाला गांव के नजदीक तीन लड़कों ने क्रेटा गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर उसमें से दोनों लड़कों को उतारकर महिला और क्रेटा गाड़ी को लेकर नारायणगढ़ की ओर फरार हो गए। 

 


राहगीरों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया गाड़ी का नंबर
वारदात के बाद राहगीरों ने गाड़ी का नम्बर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही पूरा प्रशासन हरकत में आ गया और महिला व गाड़ी की तलाश शुरू कर दी। कुछ समय बाद क्रेटा गाड़ी पंचकूला-यमुनानगर नैशनल हाईवे पर स्थित रिहौड़ (बरवाला) के पास एक लिंक रोड पर खड़ी मिली लेकिन महिला उसमें नहीं थी। गाड़ी की छत पर पानी की एक बोतल और बेलन भी रखा मिला।

 

गाड़ी मिलने के कुछ देर बाद ही गाड़ी वाले स्थान से करीब 5 किलोमीटर दूर मट्टांवाला गांव में हाईवे के नजदीक महिला भी पुलिस को मिल गई। गाड़ी में महिला के साथ एक पालतू कुत्ता भी गाड़ी में था जो महिला के पास ही मिला। महिला के मिलते ही ए.सी.पी. सतीश कुमार और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक सीन ऑफ क्राइम की टीम द्वारा गाड़ी की छानबीन की जा रही थी और पुलिस महिला को अपने साथ बयान दर्ज करवाने के लिए ले गई है।

AJIT DHANKHAR

Advertising