किडनैपिंग मामलें में आरोपी को भेजा जेल

Tuesday, Feb 09, 2016 - 07:37 PM (IST)

मोहाली (राणा): थाना सोहाना पुलिस ने 3 दिन पहले एक आरोपी को शक के चलते हिरासत में लिया था , जिसके पास से एक बच्चा मिला था। वह बच्चा आरोपी ने जिरकपुर से किडनैप किया था। जिसके बाद जिरकपुर की पुलिस नेआरोपी के खिलाफ किडनैपिंग की धाराओं के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

 
मोहाली पुलिस की जांच में सामने आया था कि आरोपी ने बच्चा एक महिला को बेचना था। मगर अभी पुलिस इस बात का खुलासा नहीं कर पाई कि आरोपी ने बच्चा किसे बेचना था। महिला व आरोपी के बीच में किडनैप किए बच्चे का सौदा 50 हजार में तय हुआ। लेकिन जब बच्चे को देने का समय तय हुआ तो महिला 50 हजार की रकम नहीं जुटा पाई और वह आरोपी से सौदा कम करने के लिए बोलने लगी और उसी दौरान पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।  
 
पुलिस की जांच में सामने आया कि अनिल मिस्त्री का काम करता है और उसी के चलते वह घर बनाने के लिए हर किसी के घर में आता जाता रहता था, इसी तरह वह जिरकपुर में भी काम करने के लिए गया था और उसी दौरान उसने वहां पर एक छोटा बच्चा देखा और उसके बाद अनिल ने मौका पाते ही 4 साल के शिव को उठाया और वहां से फरार हो गया।
 
Advertising