गन प्वांइट पर किडनैप कर मांगे 2 करोड़, एलांते मॉल के पास फैंककर 3 लाख लेकर आरोपी फरार

Thursday, Feb 22, 2018 - 09:53 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-9 में जिम से बाहर निकले सैक्टर-10 निवासी हरप्रीत सिंह जब अपनी मर्सिडीज गाड़ी में बैठकर घर जा रहे थे तभी 3 युवक उनकी गाड़ी में जबरदस्ती बैठ गए और गन प्वांइट पर उन्हें अगवा कर लिया। हरप्रीत को आरोपी लगभग 2 घंटे तक शहर में घुमाते रहे और उससे 2 करोड़ रुपए की मांग करते रहे। 

 

हरप्रीत ने जब अपने दोस्तों को फोन कर उनसे पैसे लाने को कहा तो आरोपियों ने उन्हें एलांते मॉल के बाहर आने को कहा। रात करीब 10.30 बजे जब हरप्रीत के दोस्त पैसे लेकर एलांते मॉल के बाहर पहुंचे तो आरोपियों ने हरप्रीत को वहां पर धक्का देकर गाड़ी से बाहर फैंक दिया और ब्रीफकेस लेकर फरार हो गए। हरप्रीत ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। 

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के लिए घेराबंदी की पर वह हाथ नहीं आए। सूचना पाकर मौके पर डी.एस.पी. ईस्ट सतीश कुमार, इंडस्ट्रीयल एरिया थाना प्रभारी जेड.पी. खान और पुलिस बल पहुंचा। 

 

पता चला है हरप्रीत शहर के बिजनैसमैन गुरदेव सिंह का बेटा है। वहीं इंडस्ट्रीयल एरिया थाना प्रभारी जेड.पी. खान ने बताया कि हरप्रीत की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


 

कालीबाड़ी मंदिर के पास मिली मर्सिडीज 
आरोपियों को दबोचने के लिए जब पुलिस ने नाकेबंदी की तो पुलिस को हरप्रीत की मर्सिडीज गाड़ी कालीबाड़ी मंदिर के पास मिली। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया था। पुलिस को गाड़ी में ब्रीफकेस नहीं मिला। हरप्रीत की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।  

Advertising