किडनैप कर युवती से रेप: युवती को सताने लगा वीडियो क्लिप वायरल होने का डर, कहा ''प्लीज वीडियो डीलिट कर दो''

Friday, Jan 20, 2017 - 07:13 PM (IST)

पंचकूला: बीते मंगलवार पंचकूला सैक्टर 20 से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की स्टूडेंट को किडनैप कर उससे रेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद शहर सन्नाटा सा पसरा हुआ है। घटना के दौरान लड़की से रेप करने वाले आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाया था। अब इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के डर से युवती और उसका परिवार सहमा हुआ है। एक व्यक्ति ने रिवाल्वर दिखाकर स्टूडेंट का अपहरण किया और फिर उसी की कार में उसका रेप भी किया था। पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा कि अंकल, आरोपी को गिरफ्तार कर वीडियो क्लिप को डिलीट कर दो।

अभी तक नहीं लगा आरोपी का सुराग...
उधर, पुलिस अभी तक आरोपी का स्कैच नहीं जारी कर पाई है। छात्रा द्वारा बताए गए हुलिए के बाद स्कैच एक्सपर्ट ने कुछ स्कैच बनाए और छात्रा को दिखाए, लेकिन वे आरोपी के चेहरे से मेल नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने चंडीमंदिर टोल प्लाजा और दप्पर टोल प्लाजा के सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चेक की है, लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम...
पुलिस को छात्रा ने बताया था कि मंगलवार रात करीब आठ बजे वह और उसका एक दोस्त काले रंग की आई ट्वंटी कार से सैक्टर-20 मार्कीट में गए थे। वहां एक शोरूम के बाहर गाड़ी खड़ी कर युवक शोरूम से कुछ सामान लेने गया और छात्रा कार में ही बैठी रही। इसी बीच, 30-35 साल का एक व्यक्ति ने कार का शीशा खुलवायाा और छात्रा के सिर पर पिस्तौल रख कर कार के अंदर आकर ड्राइविंग सीट पर आकर बैठ गया।
उसने छात्रा को धमकाया कि शोर मचाया तो जान से मार देगा। छात्रा के मुताबिक उस व्यक्ति ने दाढ़ी रखी हुई थी। वह हरियाणवी, पंजाबी और अंग्रेजी बोल रहा था। छात्रा ने बताया कि उस व्यक्ति ने कार को शहर में कई जगहों पर घुमाया फिर सुनसान जगह ले गया और उससे दुष्कर्म किया। 

Advertising