युवती को टैक्सी में किडनैप कर ले जाने की कॉल से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 02:20 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-38/25 की विभाजित सड़क पर शुक्रवार शाम एक युवती को टैक्सी में किडनैप कर ले जाने की सूचना कंट्रोल रूम पर आते ही पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। सूचना पाते ही सैक्टर-39 और 11 थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। 

यहां मौजूद एक दम्पति ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि एक युवती सड़क पर खड़ी टैक्सी के करीब आई और कार में पहले से बैठे युवकों ने उसे अंदर खींच लिया। उन्हें ऐसा जान पड़ा कि जैसे युवक उसे जबरन टैक्सी में किडनैप कर ले जा रहे हैं। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर दी थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दम्पति ने दी पुलिस को सूचना :
पुलिस को दिए बयानों में दम्पति ने बताया कि वह अपनी कार में सैक्टर-38/25 की विभाजित सड़क पर जा रहे थे। वे सैक्टर-38 लाइट प्वाइंट से सैक्टर-25/38/24/37 के चौराहे की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक टैक्सी सड़क के किनारे खड़ी हुई है। 

इतने में एक युवती टैक्सी के समीप आई। कार में पहले से बैठे युवक कुछ युवकों ने उसे अंदर खींच लिया। उन्हें ऐसा जान पड़ा था कि जैसे युवकों ने जबरन युवती को अपने साथ टैक्सी में बैठा लिया है। जैसे ही वह टैक्सी के करीब पहुंचे तो चालक कार भगा ले गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News