होशियारपुर से कार में किडनैप कर लाए थे लड़की, जब तेल हुआ खत्म तो...

Wednesday, Jul 11, 2018 - 02:44 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-4 तथा 5 वाली सड़क पर आज उस समय काफी अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक कार में दो युवक एक लड़की को किडनैप करके कहीं से लेकर आए हुए थे। कार में बैठी लड़की बचाव के लिए हाथ पांव मार रही थी। कार का तेल खत्म हो चुका था जिस कारण युवक उसे कहीं ले जाने में नाकाम हो गये। लड़की के हाथ तथा मुंह कपड़े से बांधे हुए थे।

सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने मौके पर पहुंच कर लड़की को बाहर निकाला और उसे युवकों के चुंगल से छुड़वाया। लोगों की भीड़ इकट्ठी होती देख कार चलाने वाला युवक मौके से फरार हो गया जबकि एक युवक को पकड़ कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया जिस की पहचान प्रीतपाल सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में हुई। बाद में पता चला कि दोनों युवक उस लड़की को पंजाब के होशियारपुर शहर से किडनैप करके लाए थे। 

लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस की पीसीआर पार्टी मौके पर पहुंची जिस देने प्रितपल सिंह नाम के युवक को पुलिस स्टेशन फेज-1 में पहुंचा दिया था और लड़की के परिजनों तथा लड़के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया। लड़की के बताने मुताबिक प्रीतपाल उस से शादी करवाना चाहता था लेकिन वह शादी उसके साथ नहीं करवाना चाहती थी। उसके बाद प्रितपाल उसे तंग परेशान करने लगा था। मोहाली पुलिस ने होशियारपुर पुलिस को भी सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Punjab Kesari

Advertising