रंजिश में युवक का किया अपहरण, मारपीट कर हुए फरार

Sunday, Feb 16, 2020 - 12:32 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : बोलेरो गाड़ी सवार तीन युवकों ने रंजिश के चलते युवक का ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी के मंदिर के पास से अपहरण कर लिया और डी.एल.एफ. की इमारत की तरफ ले जाकर उससे मारपीट की। हमलावरों ने युवक की जमकर पिटाई की और नाक जमीन पर रगड़वाई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। धनास निवासी लखमुदीन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। 

सारंगपुर थाना पुलिस ने लखमुदीन की शिकायत पर अमरजीत, वीरू और दविंदर के खिलाफ मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। धनास निवासी लखमुदीन ने बताया कि 12 फरवरी को वह पैदल तोगा बैरियर की तरफ जा रहा था। जब वह ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी के मंदिर के पास पहुंचा तो बोलेेरो गाड़ी उसके आगे आकर रूकी। 

गाड़ी से अमरजीत, वीरू और दविंदर उतरे और उन्होंने पीटना शुरू कर दी। वह उसे मंदिर की तरफ लेकर गए और उसे जबरदस्ती बोलेरो गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी उसे डी.एल.एफ. की इमारत की तरफ ले गए। वहां पर तीनों ने उसकी डंडों से पिटाई कर नाक रगड़वाई। इसके बाद अपहरणकर्ता उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस में शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी :
पीड़ित ने बताया कि वह धनास में दुकान लगाता है और हमलावर बैटरी सप्लाई का काम करते हैं। बैटरी को लेकर उसकी उक्त अपहरणकर्ताओं से बहस हुई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसे पुलिस में शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 

Priyanka rana

Advertising