ट्यूशन जा रहे 12 वर्षीय बच्चे को अगवा करने की कोशिश

Saturday, Feb 15, 2020 - 01:01 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरमीत) : चौधरी मोहल्ले में एक 12 वर्षीय बच्चे को एक एक्टिवा सवार व्यक्ति ने अगवा करने की कोशिश की। बच्चे के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। मां सोनिया के अनुसार उसका बेटा ध्रुव शाम करीब 4 बजे घर से ट्यूशन के लिए निकला था। इस दौरान उसके बेटे को एक एक्टिवा सवार ने बस्ते से कॉपी गिरने की बात कहते हुए एक्टिवा पर बैठने के लिए कहा। 

ध्रुव के मना करने पर एक्टिवा सवार ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए डरा कर एक्टिवा पर बिठाकर साथ ले गया। एक्टिवा सवार ध्रुव को लेकर बस स्टैंड के पास स्थित सरकारी स्कूल के पास पहुंचा और वहां ध्रुव को उतार कर फिर जान से मारने की धमकी देते हुए वहीं बैठ कर उसका इंतजार करने के लिए कह कर निकल गया। ध्रुव की मां ने बताया कि इस दौरान उसके पड़ोस में रहते कुछ  युवक स्कूल में खेलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने ध्रुव को वहां बैठे देखा। वहां बैठने का कारण पूछा तो ध्रुव  ने सारी बात उनको बताई। 

युवकों ने ध्रुव को घर भेजकर एक्टिवा सवार का इंतजार किया, लेकिन वह वापस नहीं आया। इसके बाद परिवार ने गली में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले तो उसमें एक एक्टिवा सवार जिसने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था ध्रुव को पीछे बिठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है। परिवार ने इसकी शिकायत डेराबस्सी पुलिस को दे दी है। थाना प्रमुख सतीन्द्र सिंह ने कहा कि  मामले की जांच शुरू कर दी है। सी.सी.टी.वी. कैमरों की रिकाडिंग चैक कर एक्टिवा का नंबर निकालने की कोशिश की जा रही है।

Priyanka rana

Advertising