खो-खो व कबड्डी प्रतियोगिता आज से

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2017 - 08:41 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : चंडीगढ खेल विभाग की ओर से खो-खो, कबड्डी प्रतियोगिता का आज से स्पोर्ट्स काम्पलैक्स सैक्टर-42 में किया जाएगा। खास बात यह है कि प्रतियोगिता में गांवों में स्थित स्कूलों की टीमें भी हिस्सा ले रही हैं। अंडर-17 कबड्डी में (पुरुष वर्ग) 15 टीमें हिस्सा ले रही हैं। वहीं कबड्डी (महिला वर्ग) में 13 टीमें हिस्सा ले रही हैं। खो-खो (पुरुष वर्ग) में 11 टीमें हिस्सा ले रही हैं। खो-खो  महिला वर्ग में 11 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 

 

प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी रविन्द्र सिंह लाडी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 1500 रुपए, सैकेंड आने वाली टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 1000 रुपए और थर्ड आने वाली टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 750 रुपए दिए जाऐंगे। इसके अलावा खिलाडिय़ों को मैच के रिफ्रैशमैंट भी दी जाएगी। इस मौके पर क्रिकेट के हैड कोच हरीश शर्मा भी उपस्थित थे। 

 

रविन्द्र सिंह लाडी ने बताया कि यह प्रतियोगिता 17 जुलाई से 20 जुलाई के बीच होगी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में बारिश का भी कोई असर नहीं होगा, क्योंकि उनके पास इनडोर स्टेडियम हैं और बारिश होने की स्थिति में इन प्रतियोगिताओं का आयोजन इंडोर स्टेडियम में करवा दिया जाएगा। इसके अलाव सभी मुकाबले नॉक ऑउट बेसिस पर होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News