किरण खेर की भाभी की कार हुई जब्त

Saturday, Mar 19, 2016 - 02:01 AM (IST)

 चंडीगढ़ (राय): चंडीगढ़ की भाजपा सांसद किरण खेर का अपने पिता की सम्पत्ति को लेकर अपनी भाभी से विवाद गहराता जा रहा है। प्रॉपर्टी विवाद में गवाही देने गई एम.पी. किरण खेर की भाभी की सैक्टर-8 स्थित कोठी के बाहर खड़ी कार को सैक्टर-3 थाना पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस की मदद से शुक्रवार को जब्त कर लिया।

खेर की भाभी गुरिंदेश संधू ने आरोप लगाया कि कार को सांसद ने जब्त करवाया है जिसकी शिकायत उन्होंने एस.एस.पी. डा. सुखचैन सिंह गिल व सैक्टर-3 थाना पुलिस को दी है। उधर, पुलिस ने गाड़ी को जिला मैजिस्ट्रेट के आदेश पर उठाया है। इस बारे में किरण खेर के 103 वर्षीय पिता रिटायर्ड लै. कर्नल ठाकर सिंह ने जिला मैजिस्ट्रेट को शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी कोठी नम्बर-65, सैक्टर-8 के बाहर खड़ी लावारिस गाड़ी के कारण उनका आना-जाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने शिकायत में लिखा कि वह वरिष्ठ नागरिक हैं। उनकी देखभाल के लिए उनकी एक बेटी उनके साथ धरातल मंजिल पर रहती है व दूसरी सांसद है। उनका कहना है कि उनकी बेटियां ही उनकी देखभाल करती हैं व धरातल मंजिल की संयुक्त मालिक भी हैं। ठाकर सिंह ने शिकायत में कहा कि उन्हें मैडीकल चैकअप भी करवाने जाना  होता है। जिला मैजिस्ट्रेट ने सीनियर सिटीजन एक्ट के तहत कोठी के बाहर खड़ी गाड़ी जब्त करने के आदेश गत 2 जनवरी को दिए थे। वहीं, सैक्टर-3 थाना पुलिस को आदेश मिलते ही गाड़ी जब्त कर ली। थाना प्रभारी नीरज सरना ने बताया कि जिला मैजिस्ट्रेट के आदेश पर ही उन्होंने कार्रवाई की है। 

सुबह थी गवाही

कोठी की ऊपरी मंजिल में रह रही सांसद की भाभी गुरिंदेश संधू ने बताया कि उनका सांसद किरण खेर व परिवार के अन्य सदस्यों से प्रॉपर्टी विवाद को लेकर केस जिला अदालत में चल रहा है। शुक्रवार सुबह मामले में उनकी गवाही थी। जब वह गवाही देने अदालत गई तो पीछे से सैक्टर-3 थाना पुलिस उनकी गाड़ी जब्त कर थाने ले गई। उन्होंने आरोप लगाया कि गाड़ी को सांसद किरण खेर ने उठवाया है।

Advertising