खरड़ SHO व सी.एम. सिक्योरिटी के ASI  ने बंद कमरे में की मारपीट

Tuesday, Oct 08, 2019 - 09:57 AM (IST)

मोहाली (राणा): पंजाब के मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में तैनात ए.एस.आई. व सिटी थाने के एस.एच.ओ. ने जैम गैस एजैंसी खरड़ के मैनेजर व एक कारिंदे के साथ मारपीट के आरोप लगाते हुए सोमवार को मोहाली में प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान पीड़ित मैनेजर संजीव कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों उसके दफ्तर में आकर स्टाफ के साथ भी गाली-गलौच करने लगे। 


उसने कहा एक वर्कर अमरीक सिंह जोकि उसके पास गैस सिलेंडर सप्लाई का काम करता है। वहीं एस.एच.ओ. व ए.एस.आई. ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उन्हें साजिश के तहत झूठा फंसाने की साजिश रची जा रही है। उनकी ओर से किसी के साथ भी मारपीट नहीं की गई है। 

 

कमरा बंद करकी पिटाई
मैनेजर संजीव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ बंद कमरे में मारपीट की गई। उसके सिर पर बूट व डंडे मारे गए। आरोप है कि जब उसे छोड़ा गया तो उसकी जेब से 15 हजार की राशि से 5 हजार रुपए काटकर 10 हजार रुपए वापिस कर दिए। उसने बताया कि उसके साथ बहुत बुरी तरह से मारपीट की। उसके सिर, आंख व कान पर काफी गंभीर चोटें लगी हैं। आरोप है कि उसके वर्कर को भी बूरी तरह से पीटा गया जोकि अब तक अस्पताल में दाखिल है। 

 

एस.एस.पी. को भी दी शिकायत
संजीव कुमार ने कहा कि वह उस दिन छुट्टी पर था। जब शाम को उसे इस बात का पता लगा तो अमरीक सिंह को सिविल अस्पताल खरड़ में दाखिल करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका जबड़ा हिल गया है। इस बात की शिकायत थाना सिटी खरड़ को दी। जब थाना सिटी खरड़ ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह 3 अक्तूबर को एस.एस.पी. मोहाली को शिकायत दी।  

 

5 अक्टूबर को सुबह आफिस में काम कर रहा था। ए.एस.आई. व एक सिपाही दफ्तर आए और कहा एस.एच.ओ. ने बुलाया है। वह उनके साथ चला गया। आरोप है कि जब वह थाना सिटी खरड़ पहुंचा तो एस.एच.ओ. के रुम में एंटर होते ही उसकी एक बात नहीं सुनी गई और उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। 

pooja verma

Advertising